BBT Times

Latest and Breaking News Samachar in Hindi from Bikaner

COVID-19 इंडिया लॉकडाउन में डॉ. राहुल और वर्षा ने जनकल्याण में दिया अहम एवं सराहनीय योगदान। पूरी खबर पढ़े

1 min read

BBT Times , बीकानेर । जिला-झुंझुनूं-  गाव- नरहड़ के (पशु चिकित्सक-नर्सिंग ऑफिसर) दंपति ने अपनी ड्यूटी के साथ-साथ देश हित के लिए दिया एक सामाजिक संदेश।।।।


वर्तमान में पीबीएम अस्पताल बीकानेर में कार्यरत नर्सिंग ऑफिसर वर्षा जांगिड़ ने अपनी ड्यूटी के पश्चात देश हित के लिए एक अनुकरणीय पहल शुरू की है।।।


 बाजार में उपलब्ध मास्क से भी अच्छा , निशुल्क मास्क वर्षा के द्वारा तैयार किया जा रहा है उनके द्वारा उनके पति डॉ राहुल जांगिड़ के कार्यस्थल पर डेयरी कर्मचारियों व दुग्ध वाहन चालकों के लिए भी निशुल्क मास्क वितरित करवाएं गए है।।।


बाजार में मास्को की कमी के कारण, घर पर वर्षा द्वारा ड्यूटी के पश्चात सिले गए मास्को के वितरण की शुरुआत मोहल्ले के सफाई कर्मियों को वितरित कर की गई।।।

उसके पश्चात मोहल्ले में दूध देने वाला, सब्जी बेचने वाला ,अस्पताल के सफाई कर्मियों आदि  हेतु मास्क  वितरण का कार्य जारी है।।।।


वर्षा ने बताया कि उनका उद्देश्य झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले व ऐसे लोगों तक मास्क पहुंचाने का है जो लोग बाजार से खरीद नहीं पाते हैं।।।।

जो मेडिकल स्टोर व  हस्पताल जा नहीं पा रहे हैं।।।


नरहड़ निवासी यह दंपति वर्तमान में बीकानेर कार्यरत हैं।।।

डॉ राहुल जांगिड़ नरहड़ एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में बीकानेर कार्यरत है और उनकी पत्नी वर्षा जांगिड़ नर्सिंग ऑफिसर पद पर पीबीएम अस्पताल बीकानेर में कार्यरत है।।।


Dr.Rahul Kumar jangir

Jhunjhunu Rajasthan

M.8094153407  7976243695



Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code

यह देखना न भूलें !



DESIGN BY : INDIA HOSTING DADDY

Live Updates COVID-19 CASES