BBT Times

Latest and Breaking News Samachar in Hindi from Bikaner

Covid19 लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए ऋतिक रोशन ने किसकी मदद ली ?

1 min read

BBT Times , लॉकडाउन के समय में जिससे जो बन पा रहा है, वो उस हिसाब से लोगों की मदद कर रहा है. इस तरह की चीज़ों में सेलेब्रिटीज़ भी खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. अक्षय, सलमान, शाहरुख और अमिताभ बच्चन के बाद अब नंबर आया है ऋतिक रौशन का. ऋतिक इस महामारी के दौर में एक अक्षय पात्र फाउंडेशन नाम के एनजीओ की मदद से काम कर रहे हैं. इस एनजीओ ने सोशल मीडिया पर बताया कि लॉकडाउन की मार झेल रहे लोगों की ऋतिक कैसे हेल्प कर रहे हैं. इस फाउंडेशन के हैंडल से ट्वीट आया, जिसमें बताया गया-



”हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि ऋतिक के साथ आने से हमारा फाउंडेशन और सशक्त हो गया है. साथ मिलकर हम 1.2 लाख लोगों को पौष्टिक खाना मुहैया करवाएंगे. ये खाना हम देशभर के वृद्धाश्रमों, दिहाड़ी मजदूरों और कमजोर आर्थिक वर्ग के लोगों तक पहुंचाएंगे. तब तक जब स्थिति सामान्य नहीं हो जाती. सभी ज़रूरतमंद भारतीय लोगों की मदद के लिए इतनी जल्दी आने और अपना समर्थन जताने के लिए हम सुपरस्टार ऋतिक रौशन को सलाम करते हैं. आपके इस जेस्चर के लिए हम आपको थैंक यू कहना चाहते हैं.”

अक्षय पात्र फाउंडेशन के इस ट्वीट का जवाब देते ऋतिक लिखते हैं-

” हम अपने तरीके से जो कर सकते हैं, आइए वो करना जारी रखें. कोई योगदान छोटा या बड़ा नहीं होता. हम सबको शुभकामनाएं.”

साल 2000 शुरू हुए अक्षय पात्र फाउंडेशन नाम का ये एनजीओ स्कूली बच्चों की मदद के लिए काम करता है. खास तौर इनका फोकस ज़्यादा से ज़्यादा बच्चों तक खाना पहुंचाने पर रहता है. ये लोग देशभर के स्कूलों में लंच प्रोग्राम चलाते हैं, जिसके तहत प्रति दिन 18 लाख से ज़्यादा बच्चों को खाना खिलाया जाता है. कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए ऋतिक रौशन ने इस फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है.

ऋतिक आखिरी बार फिल्म ‘वॉर’ में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ दिखाई दिए थे. वो फिल्म 2019 की हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म रही थी. फिलहाल वो भी अपने मुंबई वाले घर में अपने बच्चों और पूर्व पत्नी सुज़ैन खान के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code



DESIGN BY : INDIA HOSTING DADDY

Live Updates COVID-19 CASES