BBT Times

Latest and Breaking News Samachar in Hindi from Bikaner

Lockdown2: कोरोना संदिग्ध की जांच के लिए गए डॉक्टर पर हमला, एंबुलेंस में तोड़फोड़ । जाने पूरी खबर

1 min read

BBT Times ,



कोरोना वायरस जैसी महामारी के दौर में जहां डॉक्टर संक्रमित लोगों के लिए भगवान बनकर उभरे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो डॉक्टरों को ही अपना दुश्मन मान बैठे हैं. कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों और मेडिकल टीमों पर हमले की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कुछ लोगों ने एक बार फिर डॉक्टर की टीम को निशाना बनाया है.
इतना ही नहीं डॉक्टरों, पैरा मेडिकल टीम और एंबुलेंस की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस टीम पर भी लोगों ने हमला कर दिया. यह घटना मुरादाबाद के नवाबपुरा पुलिस थाना क्षेत्र की है.
एंबुलेंस ड्राइवर का कहना है कि कुछ लोगों ने मेडिकल टीम और पुलिस पर पथराव किया, जो संभावित रूप से संक्रमित को लेने के लिए गए थे. जब हमारी टीम मरीज के साथ एंबुलेंस में सवार हुई, अचानक भीड़ आई और पथराव शुरू कर दिया.
उपद्रवियों के हमले में जो डॉक्टर घायल हुए हैं उनका नाम सुधीश चंद्र अग्रवाल है. घटना को लेकर जिले के एसपी ने कहा कि मेडिकल टीम पर हमला जघन्य अपराध है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. यूपी के मुख्यमंत्री मुरादाबाद में हुई घटना का संज्ञान लेते हुए उन्होंने आदेश दिया है कि आरोपियों के खिलाफ NSA लगाया जाए और नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code



DESIGN BY : INDIA HOSTING DADDY

Live Updates COVID-19 CASES