BBT Times

Latest and Breaking News Samachar in Hindi from Bikaner

IPL 2021 के दूसरे हाफ से पहले BCCI ने क्रिकेट फैंस को क्या तोहफा दिया ! जाने पूरी खबर

1 min read

BBT Times, नई दिल्ली



BCCI ने क्रिकेट फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. UAE में होने वाले IPL 2021 के दूसरे लेग में फैंस को स्टेडियम आने की इजाजत दे दी गयी है. यानी कि इस बार खाली स्टेडियम में मैच नहीं होगा. दर्शकों का शोर-शराबा भी देखने और सुनने को मिलेगा वो भी असली वाला. अब टीवी पर नकली आवाज सुनने को नहीं मिलेगी. BCCI और UAE सरकार ने मिलकर IPL 2021 के लिए फैंस को स्टेडियम में आने की इजाजत दे दी है. IPL  ने बुधवार 15 सितंबर को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी.

बयान में कहा गया है,

“IPL एक बार फिर से शुरू हो रहा है. पांच बार की चैंपियन टीम MI और CSK के बीच मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच काफी ख़ास होगा, क्योंकि कोरोना की वजह से आई रुकावट के बाद एक बार फिर फैंस मैच देखने स्टेडियम में आ सकेंगे.

बचे हुए टूर्नामेंट के लिए फैंस 16 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com से टिकट खरीद सकते हैं. टूर्नामेंट के बचे हुए मुकाबले दुबई, शारजाह और आबुधाबी में खेले जाएंगे. साथ ही कोविड प्रोटोकॉल और UAE सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए सीमित सीटें ही उपलब्ध होंगी.”

कोरोना की वजह से IPL 2020 का आयोजन UAE में हुआ था. और टूर्नामेंट के सारे मुकाबले बिना दर्शकों के खेले गए थे. इसके बाद जब भारत में IPL  2021 का पहला लेग खेला गया. तो BCCI ने तब भी दर्शकों को स्टेडियम आने की अनुमति नहीं दी. क्योंकि कोरोना फैलने का खौफ था. और जब कोरोना की एंट्री के बाद 4 मई को IPL सस्पेंड किया गया. उस वक्त तक टूर्नामेंट के 29 मैच ही खेले गए थे.

बता दें कि 19 सितंबर को IPL 2021 का 30वां मैच दुबई में मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा. जबकि 15 अक्टूबर को दुबई में फाइनल मैच का आयोजन होगा. इसके बाद टी20 विश्व कप भी UAE में ही खेला जाएगा.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code



यह देखना न भूलें !



DESIGN BY : INDIA HOSTING DADDY

Live Updates COVID-19 CASES