BBT Times

Latest and Breaking News Samachar in Hindi from Bikaner

पूर्व उपराष्ट्रपति स्व.भैरों सिंह शेखावत की 10वीं पुण्यतिथि पर पीबीएम चिकित्सालय में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन।

1 min read

BBT Times, बीकानेर



भारतीय जनता पार्टी शहर द्वारा शुक्रवार को पूर्व उपराष्ट्रपति स्व.भैरों सिंह शेखावत की 10वीं पुण्यतिथि पर भावभीना स्मरण करते हुए पीबीएम चिकित्सालय में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शहर भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया की शिविर में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं कौशल शर्मा के नेतृत्व में युवाओं की टीम ने 31 यूनिट रक्तदान किया। सिंह ने बताया की कोरोना महामारी की वजह से आयोजित संक्षिप्त रक्तदान के अतिरिक्त पीबीएम रक्तकोष प्रशासन को कुल 100 रक्तदाताओं की सूची उपलब्ध करवाई गई है एवं आवश्यकता पडऩे पर इन व्यक्तियों द्वारा भी रक्तदान करवा दिया जाएगा।
जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने कहा कि संपूर्ण राज्य में बाबोसा के नाम से विख्यात स्व. शेखावत सीकर के एक छोटे से गांव में खेती कार्य से लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री और भारत के उपराष्ट्रपति पद पर पहुंचे जो कि उनके दक्ष और परिपक्व राजनेता एवं कुशल प्रशासक होने का परिचायक है।
जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत ने समस्त रक्तदाताओं का आभार प्रकट करते हुए स्व. शेखावत को राजस्थान में औद्योगिक और आर्थिक विकास के जनक के रूप में याद किया। रक्तदान शिविर स्थल पर रतनगढ़ से आए एक मरीज के परिजन के आग्रह पर मरीज हेतु रक्त की व्यवस्था रक्तदान में ही एकत्र यूनिट द्वारा ही हाथों हाथ करवा दी गई। शिविर में अनिल शुक्ला,पार्षद संजय गुप्ता,पूर्व मंडल अध्यक्ष विजय उपाध्याय,जूनागढ़ मंडल अध्यक्ष अजय खत्री,रानी बाजार मंडल अध्यक्ष नरसिंह सेवग,मनीष आचार्य, सोहनलाल चांवरिया,पार्षद प्रतिनिधि मोहम्मद फारुख चौहान,घनश्याम लोहिया,प्रमिला गौतम,घनश्याम लोहिया,नरेश नायक,रामकुमार व्यास,दिनेश भदौरिया इत्यादि उपस्थित रहे।
इन्होंने किया रक्तदान
शिविर में मोहन सुराणा, कौशल शर्मा, नरेश कुमार नायक, गिरिराज व्यास, गजेंद्र सिंह राठौड़, जोगेंद्र सिंह यादव, विवेक, तरुण वर्मा, शिव कुमार गहलोत, मनीष श्रीमाली, लक्ष्मण सुथार, रूपल गौड़, तेजेंद्र सिंह, कपिल शर्मा, रोहित कौशिक, महावीर मोदी, मुकेश मोदी, कार्तिक शर्मा, राहुल मंडल, भवानी, अशोक राजपुरोहित, शिवम मोदी, देवी सिंह मीणा, मयूर सेन, श्यामसुंदर सुथार ने रक्तदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code



DESIGN BY : INDIA HOSTING DADDY

Live Updates COVID-19 CASES